मलयेशिया मास्टर्स:  जीत से नए सत्र का आगाज करना चाह रही यह खिलाड़ी
मलयेशिया मास्टर्स: जीत से नए सत्र का आगाज करना चाह रही यह खिलाड़ी
Share:

विश्व चैंपियन पीवी सिंधु और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता साइना नेहवाल मंगलवार से शुरू हो रहे मलयेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट में जीत के साथ नए साल का आगाज करना चाहेंगी. दुनिया की छठे नंबर की खिलाड़ी सिंधु ने पिछले दो साल से कोई सुपर सीरीज खिताब नहीं जीता है. जंहा पिछले साल स्विट्जरलैंड के बासेल में विश्व चैंपियनशिप को छोड़कर वह कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाई. साइना ने भी 2019 में सिर्फ एक ट्रॉफी जीती. ओलंपिक में अब सात महीने से कम का समय बचा है और सिंधु अपनी खामियों में सुधार करके दमदार शुरुआत करना चाहेंगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि  रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु अपने अभियान की शुरुआत रूस की येवगेनिया कोसेत्सकाया के खिलाफ करेंगी. क्वार्टर फाइनल में उन्हें दुनिया की नंबर एक चीनी ताइपे की ताई जू यिंग से खेलना पड़ सकता है. पिछले साल इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब जीतने वाली साइना पहले दौर में क्वालिफायर से खेलेंगी.

श्रीकांत की टक्कर टिएन तो प्रणीत की गेम्के से : जानकारी के लिए हम आपको बता दें पुरुष एकल में किदांबी श्रीकांत को पहले दौर में चीनी ताइपे के चाऊ टिएन चेन से तो बी साई प्रणीत डेनमार्क के रासमुस गेम्के की चुनौती से पार पाना होगा. समीर वर्मा थाइलैंड के केंताफोन वांगचेरोन से, पी कश्यप दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी केंतो मेमोता और एचएस प्रणय जापान के केंता सुनेयामा से भिड़ेंगे. सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी पहले दौर में ओंग यू सिन और टियो ई यी की स्थानीय जोड़ी से जबकि महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी चांग यी ना और किम यी रिन से खेलेगी.

Ind Vs SL: आज इंदौर में भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, यहाँ अपराजेय रही है टीम इंडिया

INDvSL: इन खिलाड़ियों के बीच मची होड़, T 20 का दूसरा मैच आज

ISL-6 : टॉप-4 के करीब आना चाहती है ओडिशा एफसी, कोच जैकोबो वारेला ने कहा- 'आगे के सफर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -