Ind Vs SL: आज इंदौर में भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, यहाँ अपराजेय रही है टीम इंडिया
Ind Vs SL: आज इंदौर में भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, यहाँ अपराजेय रही है टीम इंडिया
Share:

इंदौर: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है, जहां टीम इंडिया आज तक एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं हारी है. यहां भारत ने 2 टेस्ट, 5 वनडे, 1 टी20 मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की हैं. गुवाहाटी में रविवार को सभी को इंतजार था कि जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी देखने को मिलेगी, किन्तु बारिश और गीली पिच ने इस इंतजार को और बढ़ा दिया.

दूसरे मैच में भी सबसे अधिक फोकस इन दोनों के प्रदर्शन पर रहेगा. बुमराह और युजवेंद्र चहल दोनों ही इंदौर टी20 में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज़ बन सकते हैं. इसके लिए चहल को 1 और बुमराह को 2 विकेट की दरकार है. पूरी संभावना है कि पहले टी20 के लिए दोनों टीमों ने जो अपनी एकादश चुनी थी, वही इंदौर के मैच में उतरेंगे. ऐसा हुआ तो विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन को अपना दूसरा अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेलने के लिए कुछ और दिन राह देखनी होगी. 

संजू को श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज के विरुद्ध हुई टी20 श्रृंखला के लिए भी टीम इंडिया में चुना गया था, किन्तु उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. टीम मैनेजमेंट ने आलोचनाओं के निशाने पर चल रहे युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह दी. सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन के लिए साल 2019 अच्छा नहीं रहा, क्योंकि अंगूठे में फ्रैक्चर की वजह से वह इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के बीच से ही बाहर हो गए थे.वैसे शिखर नए साल में नई शुरुआत को बेताब है. 

INDvSL: इन खिलाड़ियों के बीच मची होड़, T 20 का दूसरा मैच आज

ISL-6 : टॉप-4 के करीब आना चाहती है ओडिशा एफसी, कोच जैकोबो वारेला ने कहा- 'आगे के सफर...'

ISL 6: आज ओडिशा से चेन्नइयन एफसी का होगा आमना-सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -