मशूहर अभिनेत्री का हुआ अपहरण-खतरे में जान, फिल्म मेकर ने किया चौकाने वाला दावा
मशूहर अभिनेत्री का हुआ अपहरण-खतरे में जान, फिल्म मेकर ने किया चौकाने वाला दावा
Share:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर सनल कुमार (Sanal Kumar) अपने परिचित लोगों को SOS पोस्ट भेज रहे हैं। इसमें यह बताया जा रहा है कि एक नामचीन एक्ट्रेस की जान खतरे में हैं। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत अभिनेत्री मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है और उनका नाम मंजू वारियर (Majnu Warrier) है जिन्हें लेकर कहा जा रहा है वे इन दिनों किसी बड़ी मुसीबत में हैं। वहीँ मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि उन्हें संदेह है कि अभिनेत्री का अपहरण किया गया है।

जी दरअसल सनल कुमार (Malayalam filmmaker Sanal Kumar) ने हाल ही किए गए अपने एक पोस्ट में जानकारी दी है और बताया है कि, 'उन्होंने मंजू के मैनेजर्स और वीमेन इन सिनेमा कलेक्टिव ओर्गेनाइजेशन तक से संपर्क करने की कोशिश की है।' इसके अलावा निर्माता ने यह भी दावा किया कि, 'उन्हें एक्ट्रेस की पीआर टीम की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिली है।' जी दरअसल फिल्ममेकर ने पोस्ट में लिखा, 'ये बहुत सीरियस मामला है।। अभिनेत्री की जान खतरे में है। मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए चार दिन हो गए हैं कि फेमस मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर का जीवन खतरे में है और कुछ लोगों की कस्टडी में हैं। मैंने उनके मैनेजर बिनीश चंद्रन और बीनू नायर के नाम भी पोस्ट में जिक्र किया है कि वो किसी हिरासत में है। लेकिन अभी तक न तो मंजू वारियर और न ही किसी अन्य ने कोई प्रतिक्रिया दी है। मंजू वारियर की चुप्पी मेरे संदेह को पुष्ट करती है। कल मैंने @wcc_cinema wcc, संगठन को एक ईमेल भेजा था मलयालम सिनेमा में लैंगिक समानता (Gender equality) के लिए काम कर रहे हैं। वे भी, इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।'

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा, 'जब मैं आज सोशल मीडिया पर ये कहता हूं, तो कई लोग इस गंभीर मुद्दे (serious issue) को मजाक के रूप में देखने की कोशिश करते हैं। यह डरावना है कि केरल में मुख्यधारा का मीडिया है यह दिखावा करने की कोशिश कर रहा है कि उसने इस मुद्दे को नहीं देखा है। मैंने जो इशु उठाया है वह एक राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म अभिनेत्री के जीवन और स्वतंत्रता के बारे में है।। मैं चाहता हूं कि नैशनल मीडिया इस मुद्दे को गंभीरता से ले।' आप देख सकते हैं आगे उन्होंने #manjuwarrier # wcc #malayalamcinema #crimealert जैसे हैशटैग किए। हालाँकि इस दौरान सबसे दिलचस्प बात है कि अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। जी हाँ और बीते कुछ दिनों से ढेर सारे पोस्ट भी साझा हुए हैं।

पिता शत्रुघ्न पर लगे ओरोपों से भड़के बेटे, कहा- 'झूठा और घटिया'

VIDEO: धर्मेंद्र की बेटी संग नाचे गोविंदा, देखकर फ़िदा हुए लोग

OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो कॉफी विद करण सीजन 7

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -