मलयालम फिल्म उद्योग के पेशेवरों ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की
मलयालम फिल्म उद्योग के पेशेवरों ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की
Share:

अभिनेता ममूटी, पृथ्वीराज और कीर्ति सुरेश सहित मलयालम फिल्म उद्योग के कई पेशेवरों ने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता के.पी. ललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका मंगलवार को कोच्चि के एक अस्पताल में निधन हो गया।

 मलयालम सुपरस्टार ममूटी, अपनी संवेदना व्यक्त करने वाले पहले लोगों में से एक थे। अभिनेता ने मलयालम में पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने अपने किसी करीबी को खो दिया है।

अभिनेत्री ममता मोहनदास ने अनुभवी के साथ काम करने की सुखद यादों को याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं आपको 'कथा थुडारुन्नू' में एक साथ हमारे उल्लसित दृश्यों से हमेशा याद रखूंगी, साथ ही आपकी यात्रा के दौरान बहरीन में अपने परिवार के साथ हमारे समय की कुछ अद्भुत यादें। आपको जीवन भर याद रखा जाएगा। एक बार फिर धन्यवाद" ट्विटर पर, अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने उन्हें सहानुभूति की पेशकश की। "मैं महान केपीएसी की मृत्यु के बारे में जानने के लिए गहराई से टूट गया था।  परिवार के प्रति मेरी गहरी सहानुभूति है।"

इंस्टाग्राम पर, अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अभिनेत्री को एक मार्मिक श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, "आंटी ललिता, आप शांति से आराम कर सकती हैं! यह आपके साथ सिल्वर स्क्रीन साझा करने में सक्षम होने के लिए एक सम्मान था! सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक जिसे मैंने कभी देखा है." शिवदा, एक अभिनेत्री ने भी इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी. "उसने कहा," उसने समझाया "मैं हमेशा उन अद्भुत यादों को खजाना दूंगा जो हमने साझा की थीं ... ललिताम्मा, आपकी आत्मा को शांति मिले। रेवती, जो तमिल और मलयालम सिनेमा में समान रूप से लोकप्रिय हैं, ने दिग्गज को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "ललिता चेची फिल्म में एक चरित्र है। धन्यवाद, चेची, अपने प्रदर्शन के सभी के लिए ... आप उन सभी के माध्यम से सदियों तक रहेंगे। आपकी आत्मा को आराम मिल सके"।

कन्नड़ हीरो के ट्वीट ने बढ़ाई मुश्किलें, एक बयान पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

केपीएसी ललिता के निधन के बाद अब इस कलाकार ने भी दुनिया से फेरा मुँह

अपनी अपकमिंग मूवी में इस किरदार को प्ले करेंगी हुमा कुरैशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -