न्यू यर मनाने बहन अमृता के साथ गोवा पहुंची मलाइका, सोशल मिडिया पर शेयर की तस्वीरें
न्यू यर मनाने बहन अमृता के साथ गोवा पहुंची मलाइका, सोशल मिडिया पर शेयर की तस्वीरें
Share:

31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया नए साल का स्वागत करेगी. इसके लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, मलाइका ने पहले ही अपना न्यू ईयर प्लान बना लिया गया है और नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और कुछ दोस्तों के साथ गोवा पहुंच चुकी हैं. इस बार मलाइका म्यूजिक और धूम धड़ाके के साथ न्यू ईयर को वेलकम करेंगी.

अमृता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ मलाइका और कुछ दोस्त साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता ने कैप्शन में लिखा, 'गोवा टाइम'. अब मलाइका और अमृता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसके अलावा , पिछले कई दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर को कपल की तरह देखा जा रहा है, अब तक उन दोनों ने किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है, परन्तु कई बार रिश्तों पर सच्चाई की मुहर के लिए किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की जरूरत नहीं होती है. 

इसके अलावा कई शोज में मलाइका और अर्जुन साथ नजर आ चुका हैं और आए दिन दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ हाथ पकड़े नजर आ ही जाते हैं. इसके अलावा , हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए अर्जुन ने कहा था कि वह अभी शादी नहीं कर रहे, जब करेंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे, क्योंकि इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. मलाइका के साथ  अर्जुन पिछले न्यू ईयर से खुल्लम खुला नजर आ रहे हैं, दोनों ने पिछला न्यू ईयर एक साथ मनाया था. वैसे मंगलवार को ही अर्जुन मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आए, जिससे उनके फैंन यह कयास लगा रहे हैं कि इस बार भी यह जोड़ी एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Goa times 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

प्रभु देवा के साथ नोरा फ़तेहि ने किया डांस का मुकाबला, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी की इन खूबसूरत फोटो ने पलभर में फैंस को बनाया दीवाना

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -