प्रभु देवा के साथ नोरा फ़तेहि ने किया डांस का मुकाबला, वीडियो हुआ वायरल
प्रभु देवा के साथ नोरा फ़तेहि ने किया डांस का मुकाबला, वीडियो हुआ वायरल
Share:

 नोरा फतेही और प्रभु देवा दोनों बॉलीवुड में बेहतरीन डांसर के रूप में जाने जाते हैं. दोनों के बीच यदि एक ही स्टेज पर मुकाबला हो जाए तो क्या दृश्य होगा ये आप कल्पना कर सकते हैं. अभिनेत्री नोरा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम से साझा करते हुए लिखा कि मैं आपको बता नहीं सकती है  कि लीजेंड प्रभुदेवा के साथ स्टेज शेयर करते हुए मैं कितनी नर्वस थी. स्ट्रीट डांसर 3 डी के सॉन्ग 'गर्मी' और 'मुकाबला' पर डांस करते हुए. ये कितना कुल है.

इस वीडियो में नोरा और प्रभु देवा दोनों ही डांस करते हुए बेहद कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के एक्टर वरुण धवन ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. नोरा शो 'बिग बॉस 9' से चर्चा में आनी शुरू हुईं, जिसमें वह शो से 84वें दिन बाहर हुई थीं. इसके बाद 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया था. 

इसके अलावा 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था. इसमें नोरा के डांस की काफी तारीफ हुई. इसके बाद वह जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' में 'साकी-साकी' आइटम नंबर करती नजर आईं, जो काफी पंसद किया गया. अब नोरा का गाना 'गर्मी' आया है. इस गाने 'गरमी (Garmi Song)' ने अपने नाम के अनुसार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं. लोग वरुण और नोरा के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं.  इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. ये गाना इस साल न्यू ईयर की पार्टीज की जान बनने के लिए तैयार है. 

सपना चौधरी की इन खूबसूरत फोटो ने पलभर में फैंस को बनाया दीवाना

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' करने के लिए तैयार दीपिका, फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला U सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -