मलाइक अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
मलाइक अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक मानी जाती हैं. मलाइका का नाम उन सेलिब्रिटीज में शामिल किया जाता है, जो अपने यंग लुक्स से अपनी बढ़ती उम्र को मात दे देती हैं. अकसर मलाइका बोल्ड ड्रेसेस में दिखाई देती हैं. लेकिन एक बार फिर मलाइका अपने फोटोशूट की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. मलाइका का हाल ही में एक नया फोटोशूट सामने आया है जिसमें उन्होंने बेहद हॉट मिनी ड्रेस पहनी थी. इस तस्वीर में मलाइका बेहद पतली नजारा आ रही है  जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें खाने की सलाह दे डाली. हालांकि कुछ ने उनके इस अंदाज की तारीफ भी की है.

हालांकि ट्रोल करने वालों की संख्या ज्यादा है. एक यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- अरे बुआ जी थोड़ी तो शर्म कर लो. एक ने लिखा- कुछ खाया पीया करो. गोश्त हड्डी छोड़ रहा है अब तो मान जाओ. हालांकि सोशल मीडिया पर मिल रही नकारात्मकता का मलाइका ने हमेशा से करारा जवाब दिया है. आपको बता दें बीते दिन बहन अमृता अरोड़ा के 42वां बर्थडे के दौरान भी मलाइका बोल्ड अंदाज में दिखाई दी थीं. इस मौके पर मलाइका के साथ रिलेशनशिप में रह रहे अर्जुन कपूर सबके साथ मस्ती करते नजर आए. दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

बता दें बॉलीवुड गलियरों में लंबे वक्त से अभिनेता  अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें चल रही हैं. अक्सर इन दोनों को साथ में बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट में देखा जाता. मलाइका अरोड़ा इन दिनों रियलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' जज कर रही हैं.

 

 

फूलों से अपने बड़े बड़े अंग छुपाती नज़र आए यह मॉडल

'लव आजकल' रिलीज से पहले सारा हुईं बोल्ड, करवाया नया फोटोशूट

इस मॉडल ने बीच समंदर दिया सेक्सी पोज, जिसे देख लोगों के उड़े होश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -