'लव आजकल' रिलीज से पहले सारा हुईं बोल्ड, करवाया नया फोटोशूट
'लव आजकल' रिलीज से पहले सारा हुईं बोल्ड, करवाया नया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं लेकिन उसके पहले वह फिल्म 'लव आज कल' में नजर आएंगी. वह इस फिल्म की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और आए दिन फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं. उनकी यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इसी बीच उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं जो सभी को पसंद आ रही है . इन तस्वीरों में वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं फोटोशूट में सारा अली खान सफेद और लाल रंग की स्ट्राइप वाली बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दी और उनका लुक काफी दिलकश रहा. इस समय सारा अली खान का जो लुक सामने आया है वह काफी परफेक्ट दिख रहा है.

इस लुक में वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में काफी बिजी है और इस दौरान वह कार्तिक के साथ खूब एन्जॉय करते दिखाई दे रहीं हैं. सारा फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों के अफेयर को लेकर कई खबरें आ चुकीं हैं जिन्हे दोनों ने फेक बताया है. फिलहाल आप देखिए सारा का नया फोटोशूट.

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार की तस्वीर हुई लीक

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया मजेदार टिकटोक विडियो, फैंस का चुराया दिल

करीना के गले लगी सौतेली बेटी, तारीफ़ कर बोले यूजर्स- 'अमृता की परवरिश लाजवाब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -