अर्जुन संग रिलेशन पर मलाइका के बेटे का ऐसा था रिएक्शन
अर्जुन संग रिलेशन पर मलाइका के बेटे का ऐसा था रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिलेशन अब किसी से छुपा नहीं है. आये दिनों इनके बारे में खबरें आती रहती हैं लेकिन दोनों ने इसे कुबूला नहीं है. अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बता दिया कि उनके दिल में अर्जुन की क्या जगह है. इसके अलावा अर्जुन भी  कई बार इसका जिक्र करते रहते हैं. बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन से रिश्ते, शादी और बेटे अरहान खान यानी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

अपने बेटे के रिएक्शन के बारे में बताते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि किसी भी परिस्थिति को ईमानदारी से लेना चाहिए. आपको अपने करीबियों को ये जरूर बताना चाहिए कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें उसे समझने का वक्त देना चाहिए. हमने इस बारे में बात की और मुझे खुशी है कि हर कोई इस रिश्ते से खुश है.’ यानि उनके बेटे को इससे कोई परेशानी नहीं  है. 

इसके अलावा अर्जुन कपूर (34) और मलाइका अरोड़ा (45) के बीच उम्र के फासले को लेकर अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाता है. कुछ समय पहले भी इन्हें ट्रोल किया गया था जिसका जवाब उन्होंने दिया है.  इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘आप जब किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हो तो उम्र का फासला मायने नहीं रखता है. इसमें दो दिल कनेक्ट होते हैं. दुर्भाग्यवश हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो हमेशा से तरक्की को नकारता रहा है. बूढ़ा आदमी जवान लड़की से रोमांस कर रहा है, लेकिन जब महिला उम्र में बढ़ी हो तो उसे डेस्परेट (बेकरार) और बुड्ढी कहा जाता है. ऐसी सोच रखने वालों को मैं एक ही लाइन कह सकती हूं.’ यानि मलाइका ने उन सभी ट्रोलर को अच्छा जवाब दिया है जो उनके बारे में गलत कह रहे थे.  

'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, एक दिन सब कुछ....'

सौंदर्या रजनीकांत ने डिलीट की बेटे के साथ तस्वीरें, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -