बेटे अरहान के साथ नजर आई मलाइका, यूजर्स बोले- 'जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन'
बेटे अरहान के साथ नजर आई मलाइका, यूजर्स बोले- 'जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन'
Share:

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. पहले खबर थी कि मलाइका और अर्जुन जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन अर्जुन के पिता ने इन खबरों को विराम दे दिया और इन्हे झूठा बगाताया. अब मलाइका को हाल ही में अपने बेटे अरहान के साथ लंच डेट पर देखा गया है. 

ख़ास बात यह है कि लंबे समय बाद मां-बेटे को एक साथ देखा गया है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान को लेकर अपनी मां जॉयसी पोलीकार्प के घर गई थीं और यहां अरोड़ा फैमिली ने एक साथ लंच भी किया. वहीं लंच के बाद मां के घर से बाहर निकलते हुए मलाइका को बेटे के साथ स्पॉट किया गया है और इस दौरान की तस्वीरें भी अब वायरल हो रही है.  

आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान सी ग्रीन कलर की वन शोल्डर मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी और इस कूल ड्रेस के साथ मलाइका ने ना कोई ज्वैलरी पहनी और ना कोई मेकअप किया हुआ था. वहीं उनका बेटा भी काफी सिम्पल लुक में नजर आ रहा था. लेकिन अब उनके बेटे का यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया है. लोगों ने अरहान को जान्हवी कपूर का मेल वर्जन तक बता दिया. अरहान खान व्हाइट टी-शर्ट, जींस और ब्लू डेनिम शर्ट पहने दिखे. साथ भी लोग सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका को पूछ रहे हैं कि ये लड़का है या लड़की?

 

सीरियल किलर बनने को तैयार है ये बेहतरीन कॉमेडियन

निक-प्रियंका ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया ईस्टर, फोटो की शेयर

सारा अली खान ने शेयर की भाई की क्यूट फोटो, स्माइल देखकर ही हो जायेंगे फ़िदा

9 साल की उम्र में भंसाली की फिल्म के लिए आलिया ने दिया था ऑडिशन, लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -