निक-प्रियंका ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया ईस्टर, फोटो की शेयर
निक-प्रियंका ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया ईस्टर, फोटो की शेयर
Share:

जैसा कि आप जानते हैं रविवार को पूरी दुनिया में ईस्टर था और प्रियंका चोपड़ा ने भी इस खास दिन को अपने खास निक जोनस और अपनी मदर इन लॉ डेनिस जोनस के साथ जॉर्जा के अटलांटा में सेलिब्रेट किया. जी हाँ, इनके अलावा सभी जगह इसे अच्छे से मनाया गया और बात करें निक प्रियंका की तो उन्होंने इसकी कुछ फोटोज भी शेयर की  है. हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी कुछ खास फोटोज. 

दरसल, प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनके साथ निक और डेनिस जोनस दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में निक और प्रियंका ईस्टर बास्केट लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में निक स्काई ब्लू सूट में दिख रहे हैं जबकि प्रियंका पर्पल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'हमारी तरफ से सभी को हैपी ईस्टर.' इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए प्रियंका ने पॉल केविन जोनस का स्पेशल मेंशन भी किया है. इनकी ये तस्वीरें सभी  को बेहद पसंद आ रही है.

वहीं निक ने भी प्रियंका के साथ एक क्लोज सेल्फी भी शेयर की है. इस फोटो के साथ निक ने लिखा, 'मेरे और मेरे अपने की तरफ से हैपी ईस्टर.' दोनो इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं जिन्हे आप भी देख सकते हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका लगभग 3 साल बाद बॉलिवुड फिल्म 'स्काई इज ब्लू' में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर होंगे. 

Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -