मलाइका अरोड़ा ने अपने इस स्टाइलिश फोटो से सोशल मीडिया पर लगाई आग
मलाइका अरोड़ा ने अपने इस स्टाइलिश फोटो से सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

​भारतीय सिनेमाजगत की लोकप्रिय मॉडल और छैंया छैंया गर्ल मलाइक अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. फोटो में मलाइक बेहद बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. पहली फोटो में मलाइका अरोड़ा जिम में एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में मलाइका बोल्ड मेकअप में पोज देती हुई ​दिखाई दे रही है.

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ही फोटो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शेयर की गई फोटोज पर फैंस मलाइका की तारीफें की पुल बांध रहे हैं. उनके ये दोनों ही लुक काफी डिफरेंट है जो कि काफी इंप्रेसिव नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा के बोल्ड लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं. मलाइका अरोड़ा खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम पर उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. मलाइका के फैंस उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को बहुत लाइक कर रहे है.

महाराष्ट्र चुनाव: बॉलीवुड में भी दिखा मतदान के प्रति जोश, आमिर खान, रवि किशन सहित हस्तियों ने डाला वोट

ये बात तो मलाइका का हर फैंन जानता है कि 45 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा बेहद फिट हैं. वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती से बढ़ती उम्र को ही मात देती हैं. मलाइका अरोड़ा को बी टाउन का फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. फिलहाल मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अक्सर दोनों के एक साथ लंच और डिनर करते हुए देखा जाता है. मलाइका और अर्जुन की फोटो और वीडियो अक्सर वायरल रहते हैं. खबरें आईं थी कि मलाइका और अर्जून कपूर जल्द ही शादी करने वाले है.

तानाजी द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक जारी, जानिए सेलेब्स की प्रतिक्रिया

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -