तानाजी द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक जारी, जानिए सेलेब्स की प्रतिक्रिया
तानाजी द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक जारी, जानिए सेलेब्स की प्रतिक्रिया
Share:

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में काजोल, अजय देवगन और सैफ अली खान मुख्य ​भूमिका में है. तानाजी द अनसंग वॉरियर के फर्स्ट लुक पोस्टर में अजय देवगन का योद्धा के रुप में दमदार लुक देखने को मिल रहा है. पोस्टर में अजय देवगन हाथ में तलवार लिए आक्रोश में दिखाई दे रहे हैं, इतना ही नहीं तानाजी द अनसंग वॉरियर के मेकर्स ने अजय देवगन के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज करते हुए फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है.

महाराष्ट्र चुनाव: बॉलीवुड में भी दिखा मतदान के प्रति जोश, आमिर खान, रवि किशन सहित हस्तियों ने डाला वोट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म 2020 में 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. जबसे मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन का फर्स्ट लुक रिवील किया है, तबसे फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फिल्म के लिए अपनी उत्साह को जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अजय देवगन के लुक को देखने के बाद कहा है शानदार, अजय देवगन को इस अवतार में बडे परदे पर देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा.

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भूषण कुमार ने भी सैफ अली खान के लुक की तारीफ की है. मूवी क्रिटिक रोहित जयसवाल ने तानाजी द अनसंग वॉरियर से सैफ अली खान के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद कहा है -वॉव. सुमित कडेल ने भी सैफ अली खान के लुक को काफी सराहा है. अर्जुन कपूर ने भी अजय देवगन के लुक को शानदार बताया है, साथ ही तानाजी द अनसंग वॉरियर की टीम को बेस्ट ऑफ लक भी कहा है. माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स आफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली है.

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

सपना चौधरी की सुहागरात, पति ने घूंघट उठाने से किया इंकार, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -