बच्चो के साथ मलाइका ने किया बहुत बुरा बर्ताव, ट्रोलर्स ने कहा- 'मतलबी बुढ़िया...'

Jul 20 2019 03:11 PM
बच्चो के साथ मलाइका ने किया बहुत बुरा बर्ताव, ट्रोलर्स ने कहा- 'मतलबी बुढ़िया...'

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो दिखावे के लिए अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं और बहुत बुरा व्यवहार करते नजर आते हैं. इन्ही में एक नाम एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का भी है जिनके बारे में इन दिनों खबरें हैं कि वह अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. वहीं हाल ही में मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में कुछ मासूम बच्चों के साथ मलाइका अरोड़ा का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और इसी के चलते लोगों ने उन्हें काफी भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है. अब हर व्यक्ति मलाइका को फेक बता रहा है और कोई उनके बर्ताव को बेहद रूखा बता रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप सभी देख सकते हैं यह वीडियो किसी रेस्तरां के बाहर का लग रहा है, जहां कुछ बच्चे एक्ट्रेस मलाइका के साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हैं उनके साथ एक महिला भी खड़ी है. वहीं उस दौरान मलाइका आती हैं इन बच्चों के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराकर पोज भी देती हैं लेकिन जैसे ही तस्वीर खिंच जाती है वैसे ही मलाइका तुरंत बड़ी ही बेरुखी से मुड़कर रेस्तरां के अंदर चली जाती हैं. उस दौरान वहां खड़े बच्चे मलाइका को बाय बोलते हुए दिखाई देते हैं लेकिन मलाइका बच्चों को बाय नहीं कहतीं और उनकी तरफ मुड़कर भी नहीं देखतीं. इस बात से लोगों को ठेस पहुचंही है और उन्हें बुरा लगा है.

उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा 'बहुत ही खराब बर्ताव, केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही हैं और फेक पोज दे रही हैं. मुझे समझ नहीं आता लोग ऐसी एक्ट्रेस को क्यों भाव देते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तस्वीरें क्लिक होते ही मलाइका इतनी तेजी से भागी'.. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वो केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही है. बाद में वो बच्चों को एक बार देखती तक नहीं. कितनी मतलबी बुढ़िया हैं.'

लाखो में किया रानी मुखर्जी ने अपने लुक को कम्प्लीट लेकिन ट्रोलर्स ने सुना दी खरी-खोटी

15 साल बड़ी लड़की से शादी कर पछताते थे नसीरुद्दीन शाह, आज है इस एक्ट्रेस के पति

पति के अफेयर से परेशान थी यह सिंगर, करियर हो गया था ठप्प