मलाइका अरोड़ा के देसी लुक ने लुटा दिल, यहां देखें तस्वीरें
मलाइका अरोड़ा के देसी लुक ने लुटा दिल, यहां देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड जगत के सितारें अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में बने रहते है. वही इस बीच जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोरा अपने लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस बार मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल से कुछ अलग लग रही है और अभिनेत्री ने कुछ नया करने की कोशिश की है। इस लुक में अभिनेत्री की तस्वीरें किसी पुरानी पेंटिंग से कम नहीं दिख रही है, अभिनेत्री ने दीवाली के लिए तरुण तहिलियानी से ड्रेस डिज़ाइन करवाया।

एक्ट्रेस इस साड़ी में काफी स्टनिंग लग रही हैं। साड़ी ने एक पुराने जमाने की याद दिला दी, क्योंकि इसे छायांकित किया था। अभिनेत्री ने पारम्परिक ड्रेस के साथ सोने के आभूषण पहने थे। उनकी ड्रेस सोने और चांदी की कढ़ाई के साथ भरी हुई थी। उसने अपने लुक को सिल्वर ज्वैलरी के साथ पूरा किया और उसी मेटल से बनी एक माथापट्टी भी पहनी। उनका ये लुक बेहद ही आकर्षक और खूबसूरत लग रहा था.

मलाइका अरोड़ा धर्मशाला में अपने करीबी दोस्तों और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ शानदार समय बिताने के बाद वापस मुंबई आ गई हैं। हिल स्टेशन में एक सप्ताह के करीब बिताने के बाद, अभिनेत्री बुधवार को मुंबई के लिए रवाना हुई। उसने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर सूचित किया कि वह मुंबई में है।

अजय देवगन की फिल्म Mayday में हुई रकुलप्रीत की इंट्री

आयुष्मान खुराना ने अपारशक्ति के जन्मदिन पर लिखा भावनात्मक पोस्ट

मल्टी टैलेंटेड गर्ल है तारा सुतारियादारा सिंह ने कुश्ती से हासिल किया था बड़ा मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -