अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता के पीछे इस महिला का था हाथ
अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता के पीछे इस महिला का था हाथ
Share:

पिछले ही दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' ने बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचाया है. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म का प्रचार-प्रसार भी अक्षय ने बड़े ही मजेदार ढंग से लिया था. और कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने ट्विटर पर एक शानदार वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे एक कुत्ता महत्वपूर्ण सन्देश दे रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय की इस फिल्म की सफलता के पीछे किसका हाथ है. यह महिला ट्विंकल खन्ना नहीं बल्कि अनिता नामक एक महिला है.

जी हाँ.... दरअसल फिल्म टॉयलेट : एक प्रेम कथा बैतूल की रहने वाली अनिता नामक महिला की रियल स्टोरी पर आधारित थी. फिल्म के एन्ड में अनीता और उनके पति का फोटो भी दिखाया गया था. लेकिन अफ़सोस करने वाली बात तो यह है कि जिस पर आधारित इतनी बड़ी फिल्म बन गयी जो खूब कमाई भी कर रही है उस महिला की हालत आज भी दयनीय है.

अनीता आज भी कच्चे मकान में रहती है और वह बहुत बदहाली में जी रही है. फिल्म की इतनी कामयाबी के बाद भी अनीता की आर्थिक हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. वह आज भी 3 कमरे के मिट्टी वाले मकान में ही रहती है. हालाँकि अनीता के घर पक्का टॉयलेट जरूर बना हुआ है. अनीता को पूरी उम्मीद थी कि फिल्म के सफल होने के बाद फिल्मकार एक बार उनसे जरूर संपर्क करेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. अनीता इस बात में गलत साबित हो गयी.

अनीता फिल्म में अपनी फोटो देखकर बहुत खुश हो गयी थी. साथ ही जब अनीता बैतूल शहर में फिल्म देखने गई तो टॉकीज संचालक ने उसका सम्मान भी किया था. खबरों की माने तो अनीता की कहानी अखबार में छपने के बाद डायरेक्टर नारायण सिंह ने अनिता और उसके पति से मुलाकात की थी और उसकी कहानी पर फिल्म बनाने का फैसला किया. और इस मूवी के एग्रीमेन्ट के तहत अनीता को 5 लाख रुपये भी दिए गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इस वजह इन दिनों से सिंगर शान ने सोशल मीडिया से बना ली है दूरिया....

मंत्री नहीं बनना चाहती है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

अब ये सेलेब्रिटी भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -