45 की उम्र में भी इतनी हॉट हैं मलाइका, ये है उनकी फिटनेस का राज
45 की उम्र में भी इतनी हॉट हैं मलाइका, ये है उनकी फिटनेस का राज
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा मलाइका अरोड़ा आज 45 की हो गईं हैं. अपने बर्थडे के अवसर पर मलाइका मिलानो में छुट्टियां मना रही हैं. मलाइका इस उम्र में भी अपने हॉट फिगर के जरिए सभी को पीछे छोड़ देती हैं. वो अपनी डेली लाइफ में जिम को काफी ज्यादा महत्त्व देती हैं और यही मलाइका की हॉटनेस का सबसे बड़ा राज है.

मलाइका ने इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के तौर पर अपनी बेहद खास पहचान बनाई है. उन्हें करियर में फिल्म 'दिल से' के सॉन्ग 'छैय्या-छैय्या' से प्रसिद्धि हासिल हुई थी. इस सॉन्ग के बाद से ही मलाइका को छैया-छैय्या गर्ल के नाम से जाना जाने लगा था.

मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. मलाइका आखिरी बार फिल्म पटाखा के सॉन्ग हेलो-हेलो में जलवे बिखेरते हुए नजर आई थीं.

मलाइका अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. उन्होंने सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान से शादी की थी.

दोनों ने साल 1998 में शादी की थी और 11 मई 2017 को मलाइका और अरबाज़ ने तलाक ले लिया था. इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई मलाइका, किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं

अरबाज गर्लफ्रेंड के साथ नवरात्रि मनाने पहुंचे गुजरात, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -