मलाइका के इस बैग की कीमत में तो आप आराम से विदेश पहुंच जाएंगे
मलाइका के इस बैग की कीमत में तो आप आराम से विदेश पहुंच जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर हर थोड़े दिन में किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाती हैं. मलाइका अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. भले ही उनकी उम्र 40 के पार हो लेकिन इस उम्र में भी मलाइका हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. जब भी मलाइका जिम जाती है तो उस दौरान उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में उन्हें एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां मलाइका का लुक चर्चा में आ गया है.'

बता दें शनिवार को मलाइका को एयरपोर्ट स्पॉट किया गया और इस दौरान का उनका ये एयरपोर्ट लुक सभी को खूब पसंद आया. इस दौरान मलाइका ने ओवरसाइज़ ब्लेजर और एवियेटर्स पहने हुए थे. वो अपने इस लुक में काफी कूल नज़र आ रही थीं हालांकि उनके बैग ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका ने फेन्डी ब्रैंड का बैग कैरी किया हुआ था और इस बैग पर फेन्डी का मोनोग्राम नज़र आ रहा था. जब आप इस बैग की कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि मलाइका के इस बैग की कीमत 1680 डॉलर्स यानि लगभग 1 लाख 15 हज़ार रुपए है. जी हां... इतने पैसों में इटली का टिकट खरीदा जा सकता है. बता दें फेन्डी एक इटालियन लक्जरी ब्रैंड है जिसकी सभी चीजे महँगी ही आती है. वही उनके पर्सनल लाइफ की बात करे तो इन दिनों मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों आए दिन डेट पर भी स्पॉट होते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने भी मलाइका और अर्जुन की रिलेशनशिप कन्फर्म कर दी है.

इस वजह से कम और छोटे कपड़ें पहनती हैं करीना कपूर, बताई वजह

'बीबी नंबर 1' के रीमेक में इस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं करिश्मा

शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -