इस वजह से कम और छोटे कपड़ें पहनती हैं करीना कपूर, बताई वजह
इस वजह से कम और छोटे कपड़ें पहनती हैं करीना कपूर, बताई वजह
Share:

अरबाज खान का नया वेब शो पिंच इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो की पहली मेहमान करीना कपूर थी. करीना वैसे तो सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर से दूर है लेकिन हाल ही में उन्होंने यह दावा किया कि वे सोशल मीडिया पर हर किसी की जानकारी रखती हैं. अरबाज के शो में उन्होंने अपने से जुड़े कई मीन ट्वीट्स पढ़े. इस दौरान करीना ने एक ट्वीट पढ़ा जिसमें लिखा था कि- जितने अमीर लोग, उतने कम कपड़े. इसका करीना ने करारा जवाब दिया है.

इस ट्रोल का मज़ाक में जवाब देते हुए करीना ने कहा कि, हम लोग पैसे बचाते हैं. तो इसके जवाब में अरबाज़ ने भी कहा कि, हां, शायद इस वजह से अमीर हैं. इसके बाद करीना एक बार फिर मज़ाक में कहती हैं, 'हां हम बाकी चीज़ों पर खर्चा करते हैं लेकिन कपड़ों पर खर्चा नहीं करतें.' इतना ही नहीं करीना ने तो अरबाज के शो पर तैमूर को लेकर भी चिंता जाहिर की. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'तैमूर को लेकर मीडिया में जिस तरीके का हाइप है उससे बचना चाहिए. वो महज 2 साल का है और इस हिसाब से मीडिया उसे अटेंशन देता है वो ठीक नहीं है. उसकी हर हरकत पर नजर रखना किसी भी मायने में सही नहीं है.'

करीना ने यह भी कहा था कि, 'कई लोग सेलेब्रिटीज़ की फीलिंग्स को लेकर बेहद खराब रवैया रखते हैं. मानो एक्टर के तौर पर हमारी कोई फीलिंग्स ही ना हो. हमें सब सहना पड़ता है.' वही करीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो इन दिनों वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर

कलंक : हाथों में सिगार थामें नजर आए संजय दत्त, दिखा दमदार अंदाज

मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -