छैया-छैया गर्ल के 15 करोड़ पर मचा बवाल
छैया-छैया गर्ल के 15 करोड़ पर मचा बवाल
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री बोले तो हमारी बॉलीवुड की मस्त मुलगी जी हां हम बात कर रहे है खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में आ रही है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में मुंबई में फैमेली कोर्ट में मलाइका अरोड़ा व अरबाज खान के बीच में तलाक की सामान्य प्रक्रिया को निपटाया था अब एक बार फिर से अरबाज व मलाइका सुर्खियों में बन आए है.

आपको बता दे कि, जब से अभिनेता व फ़िल्मकार अरबाज खान से मलाइका का तलाक हुआ है उसके बाद से ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को तरह तरह के कमेंट्स का सामना कर रहा है. खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं. इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है.

फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं. वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं. फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं. इस तरह से मलाइका पर तरह तरह की बाते सोशलमीडिया पर चल निकली है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -