शुरू हुआ India’s Got Talent जहाँ फिर साथ नजर आए मलाइका और अर्जुन
शुरू हुआ India’s Got Talent जहाँ फिर साथ नजर आए मलाइका और अर्जुन
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल से टीवी शो इंडियाज गोट टैंलेट का नया सीजन 8 शुरू हो चुका है और कल से ही इसे खूब देखा जा रहा है. इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा नजर आ रहीं हैं. आप सभी जानते हैं कि मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं और दोनों इन खबरों पर खरे उतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लगातार यह खबरें आ रही हैं कि मलाइका अपनी से उम्र में 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और इस बात की गवाह बन जाती है दोनों की तस्वीरें जो आए दिन सामने आ ही जाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora Khan Fan Club (@mallaarorafc) on

ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ नजर आए हैं. जी हाँ, दरअसल दू को बीते कल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में देखा गया. उस शो में मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खैर जज के रूप में नजर आते हैं. आपको बता दें कि रिएलिटी शो India’s Got Talent का नया सीजन 20 अक्टूबर से टीवी पर शुरू हो चुका है और इस शो में IGT8 के स्टेज पर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

उस दौरान मलाइका और अर्जुन के बीच होने वाली गपशप साफ़ नजर आई. जी हाँ, इंडियाज गोट टैंलेट के नए सीजन 8 का शनिवार को दिखाए गए पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे उस दौरान परिणीति और अर्जुन अपनी फिल्म नमस्ते इंगलैंड के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे और अर्जुन मलाइका के बगल में बैठे थे जबकि परिणीति थोड़ी अलग बैठी थीं.

एक बार फिर कामुक अवतार में नजर आईं करिश्मा शर्मा

जानवर से अपने कपड़े उतरवाते हुए नजर आईं शिबानी दांडेकर

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -