ऑफिस मेकअप के दौरान ना करें ये गलतियां...
ऑफिस मेकअप के दौरान ना करें ये गलतियां...
Share:

आज के समय में महिलाएं बिना मेकअप के कहीं भी नहीं जाती. ऑफिस में भी वो अपने बेहतरीन लुक को दिखाती हैं. यानि मेकअप कुछ इस तरह का करती हैं जिससे उनका लुक साहिबना रहे. लेकिन मेकअप के साथ आपको कुछ बातों का ध्यान भी देना पड़ता है. आपको यह जानने की जरूरत है कि ऑफिस जाते समय किया गया मेकअप दूसरे मेकअप से अलग होता हैं, लेकिन कभी कभी लड़कियां जल्दबाजी में ज्यादा मेकअप करने की गलती कई बैठती हैं. तो आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में.  

काजल और लाइनर
काजल और लाइनर भी ब्लैक के अलावा किसी अन्य कलर में लगाएं. चॉकलेट और ग्रे ऑफिस के लिए आदर्श लाइनर रहेंगे. इस तरह आंखें अलगभी दिखेंगी और ज्यादा मेड अप भी नहीं लगेंगी. आखिर में आंखों को मस्कारा के साथ फाइनल डैफीनेशन देना ना भूलें.

लिपस्टिक
सबसे पहले होंठों को पैंसिल से आऊटलाइन करें. अब ब्लैंड करके लिप्स को मैट फिनिश के लिए हल्का-सा ब्लॉट कर लें. यह लांग लास्टिंग रहेगा. अगर लिप ग्लॉस लगाया है तो कलर सॉफ्ट और नैचुरल ही रखें. शिमर का बिल्कुल यूज ना करें. इसी तरह से लिपस्टिक भी वैल डिफाइंड तरीके से ही लगाएं.

माइश्चराइजर का यूज
माइश्चराइजर को तब तक लगाएं जब तक स्किन की ड्राईनेस पूरी तरह खत्म ना हो जाए. अगर आपकी स्किन साफ है तो टिंटेड माइश्चराइजर का यूज करें.

फाऊंडेशन और कंसीलर
फुल के साथ ही शियर कवरेज के लिए लाइट लिक्विड फाऊंडेशन इस्तेमाल करें. साथ में जहां जरूरत लगे वहां कंसीलर का यूज करें. हल्का-सा डस्ट कर लें और ट्रांसलूसैंट पाऊडर पूरे चेहरे और गर्दन पर डैब करें. फाऊंडेशन के बाद चीक एपल्स को एक हेल्दी कलर फ्लश देने के लिए सॉफ्ट पिंक और पीच में नैचुरल ब्लश लगाएं.

आँखों के रंगों के अनुसार चुने EyeLiner बनेंगी और भी खूबसूरत

30 की उम्र पार कर चुकी हैं तो ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर रखें अपने पास

मेकअप टिप्स से छुपाएं अपने डार्क सर्कल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -