मेकअप टिप्स से छुपाएं अपने डार्क सर्कल
मेकअप टिप्स से छुपाएं अपने डार्क सर्कल
Share:

कई बार ऐसा होता है कि भरपूर नींद लेने के बावजूद भी सुबह उठने पर आँखें सूजी हुई थकी हुई रहती हैं. ऐसे में आपको आँखों एक नीच डार्क सर्कल भी हो जाते हैं. इन्हें छुपाने के लिए आप मेकअप का भी सहारा लेती हैं. कुछ घरेलु  नुस्खों से आप इन्हें दूर कर सकती हैं हमेशा के लिए. पर क्या हो जब आपको अचानक कहीं बाहर जाना हो और डार्क सर्कल आपके लुक को बर्बाद कर दें. 

अगर आप भी ऐसी ही परेशानियों से जूझ रही हैं तो आपको बता दें कि कुछ मेकअप ट्रिक्स को अपना कर इन चीजों को छिपा सकती हैं. 

लाइट कलर आई शैडो : आंखों के इनर कार्नर पर आप लाइट क्रीम आईशैडो लगायें. इससे आंखों की थकावट नज़र नहीं आती हैं बल्कि आंखों में अलर्टनेस नजर आती है. इसलिए अगर आप अनिद्रा जैसी बीमारियों से पीड़ित हैं तो यह ट्रिक काफी कारगर है.

कंसीलर पर हाईलाइटर लगायें : जिस कंसीलर का आप इस्तेमाल करती हैं उससे डार्क सर्किल नहीं छिप पाते हैं. अगर आप अपने डार्क सर्कल छिपाना चाहती हैं तो इसके लिए कंसीलर के ऊपर हाईलाइटर लगायें.

आईब्रो : अपने आईब्रो में थोड़ा सा बदलाव लाकर भी आप अपने लुक को बेहतर बना सकती हैं. इसके लिए आईब्रो पेंसिल या आईशैडो का इस्तेमाल करें और उससे घुमावदार स्ट्रोक लगायें. इसके अलावा ब्रश का इस्तेमाल करके आंखों को फाइनल टच दें.

आईशेड का इस्तेमाल : आंखों की थकान को छिपाने के लिए अपना मनपसंद आईशेड लें और उससे फेस की साइड तक कलर करें. इस ट्रिक से आंखों की थकावट या सूजन का पता भी नहीं चलता है और लुक भी स्टाइलिश हो जाता है.

पलकों को कर्ल कर लें: मस्कारा लगाने से पहले आई लैशेज को कर्ल कर लें. इससे आँखें देखने में बड़ी और सुंदर लगने लगती हैं. कर्ल करने से पहले सारे लैशेज को एकसाथ टूलबॉक्स में रखें और उन्हें कर्ली बना लें.

इस तरह लगाएं लिपस्टिक, टिकी रहेगी लम्बे समय तक

फेस्टिवल के दौरान ऐसे रखें अपना मेकअप

बिना मेकअप ऐसी दिखती है कपूर परिवार की यह बेटी, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -