Project-K को लेकर मेकर्स ने किया ये बड़ा ऐलान
Project-K को लेकर मेकर्स ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण एवं प्रभास स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' अनाउंसमेंट के बाद से ही निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। फिल्म से अभी तक किसी भी अभिनेता का फर्स्ट लुक रिलीज नहीं किया गया है, मगर अब जल्द ही दर्शकों का इंतजार समाप्त होने जा रहा है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए बताया है कि 21 जुलाई को भारत में फिल्म की पहली कुछ झलकियां रिलीज की जाएंगी।

कहा जा रहा है कि इस वीडियो के माध्यम से दर्शकों को फिल्म से अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक भी देखने को मिले। इस पोस्ट के कैप्शन में निर्माताओं ने लिखा- दुनिया को सबसे खतरनाक टक्कर का इंतजार है। बाद करें निर्माताओं द्वारा रिलीज किए गए पोस्टर की तो इसमें दो मुक्कों को आपस में टकराते दिखाया गया है। पहला हाथ किसी बहुत एडवांस सूट पहने इंसान का है जबकि दूसरा किसी साधारण इंसान का लग रहा है।

फिल्म का नाम तो बहुत समय पहले अनाउंस कर दिया गया था, मगर दर्शकों को अभी तक यह भी नहीं पता है कि फिल्म का नाम प्रोजेक्ट-के क्यों रखा गया है? इसमें K का क्या मतलब है तथा फिल्म की कहानी आखिर किस बारे में होगी? इस प्रश्न का जवाब भी दर्शकों को फिल्म की पहली झलकी के साथ ही मिल सकता है। क्योंकि यह सवाल भी नए पोस्टर पर निर्माताओं ने लिखा है कि प्रोजेक्ट-के आखिर है क्या?

कब आएगा पंचायत 3? रघुबीर यादव ने किया खुलासा

सीरीज के लिए काजोल ने 23 साल बाद तोड़ी नो किस पॉलिसी, वायरल हुए इन्टेंस लिपलॉक सीन

'हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो', पैपराजी कल्चर पर बोली काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -