इस तरह बालों को बनाएं ट्रेंडी और स्टाइलिश
इस तरह बालों को बनाएं ट्रेंडी और स्टाइलिश
Share:

स्टाइलिश दिखने के लिए महिलाएं बालों को कई तरह के स्टाइल देने के तरीके को अपनाती है, अगर आप भी आपने बालों को अलग और नया लुक देना चाहती, है तो आप इन टिप्स को जरूर आजमाइए. आप अपने बालों में रोल्स बन बना सकते है, इसके लिए आप कान से कान तक मांग निकाल कर बालों को दो भागो में बांट ले अब पीछे सेक्शन से बालों की हाई पोनीटेल बना लें, इसके बाद पोनीटेल के बालों के पतले-पतले सेक्शन करें और रोल्स करते हुए पिनअप करती जाये, अब आगे के बालों की साइड पाटिंग करते हुए आधे बालों को एक तरफ लेकर रोल करें साथ ही एक लट बाहर खुली छोड़ दें.

अब दूसरे भाग को पफ का रूप देते हुए पिनअप करे व बचे बालों का रोल करके बैंड की तरह लगा दें. आप चाहे तो बालों में ट्रेंडी बन भी बना सकती है इसके लिए आप सबसे पहले पुरे बालों को अच्छे से कंघी करे इसमें भी कान से कान तक मांग निकाल कर बालों को दो हिस्सों में बांट ले, अब पीछे के सेक्शन वाले बालों की हाई पोनीटेल बना लें.

अब पोनीटेल के बालों की बैक काम्बिंग करें, गोलाई से इस तरह घुमाएँ कि खूबसूरत सा जूडा बन जाय और फिर पिन से बन को पिनअप करे. अब आगे के सेक्शन के बालों को एक तरफ लेकर पीछे की तरफ ले जाएँ और बन के ऊपर गोलाई से रखें.

बेनामी संपत्ति मामला: आयकर की पूछताछ पर बोले वाड्रा- यह उत्पीड़न है, मेरा पूरा कारोबार पारदर्शी

धार में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

प्रधानमंत्री मोदी कल करेंगे पश्चिमी समर्पित फ्रेट कॉरिडोर के रेवाड़ी-मदार खंड का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -