बेनामी संपत्ति मामला: आयकर की पूछताछ पर बोले वाड्रा- यह उत्पीड़न है, मेरा पूरा कारोबार पारदर्शी
बेनामी संपत्ति मामला: आयकर की पूछताछ पर बोले वाड्रा- यह उत्पीड़न है, मेरा पूरा कारोबार पारदर्शी
Share:

नई दिल्ली: बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से आयकर विभाग की टीम ने सोमवार और मंगलवार को पूछताछ की थी. इस पूछताछ के संबंध में बताते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि मैं हमेशा ED और आयकर द्वारा दिए गए नोटिस का पालन करता आया हूं. जो भी उनके सवाल थे, मैंने सभी का जवाब दिया.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आयकर विभाग की टीम मेरे ऑफिस से 23 हजार कागज़ात लेकर गई है, मैंने कोई टैक्स चोरी नहीं की है. सब टैक्स चुकाया है. मैं कहूंगा कि यह एक उत्पीड़न है. वे मुझसे बार-बार पूछ रहे हैं. उनके पूछताछ से पहले, मैंने उन्हें सब कुछ दिया. पहले दिन उन्होंने 9 घंटे तक पूछताछ की, कल उन्होंने मुझे बिठाकर 5 घंटे तक पूछताछ की है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैंने उन्हें हर सवाल का जवाब दिया और समझाया. मैं आयकर विभाग के दफ्तर नहीं गया, क्योंकि कोरोना महामारी का समय है. मुझे खुद की और अपने परिवार की रक्षा करनी है. 

वाड्रा ने कहा कि मेरा पूरा व्यवसाय बीकानेर से मुरादाबाद तक पारदर्शी है. बता दें कि आयकर विभाग ने फरीदाबाद और बीकानेर जमीन घोटाले को लेकर उनसे सवाल किए थे. आरोप है कि रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी ने कम कीमत में बीकानेर में ज़मीन खरीदी, जिसे आगे अधिक दाम में बेचकर लाभ कमाया. इसी से संबंधित एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहा है, जहां धनशोधन का आरोप लगाया गया है. बता दें कि वाड्रा फिलहाल अग्रिम जमानत पर हैं। 

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

डेमलर इंडिया ने टीएन यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -