हमीरपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों को रौंदकर निकला ट्रक, हुई मौत
हमीरपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों को रौंदकर निकला ट्रक, हुई मौत
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में नेशनल हाइवे-34 पर एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया. यहां सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की मौत हो गई. मोटरसाइकिल सवार युवकों को एक तेज गति ट्रक रौंदते हुए निकल गया. दुर्घटना के पश्चात मौके पर चीख-पुकार मच गई. मृतक लोगों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में मौदहा थाने के नरायच-मवइया गांव के बीच बुधवार तड़के दर्दनाक दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में मौदहा कस्बे के तीन लड़कों की मौत हो गई. तीनों युवक मोटरसाइकिल से महोबा जनपद के मवई गांव में किसी कार्यक्रम में डीजे बजाकर वापस लौट रहे थे. मगर रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी तथा फरार हो गया. मौदहा कस्बे के इलाही तालाब पूर्वी तरौस मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय आकाश, 25 वर्षीय रोहित श्रीवास और 17 वर्षीय राजा महोबा के मवई गांव किसी समारोह में डीजे बजाने गए थे. तड़के तीनों युवक मोटरसाइकिल में सवार होकर वापस मौदहा के लिए निकले थे. तभी मवइया और नरायच के पास किसी अज्ञात ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिससे राजा एवं रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से चोटिल आकाश ने कानपुर ले जाते वक़्त रास्ते में दम तोड़ दिया.  

वही एक साथ तीन लड़कों की मौत से गांव में कोहराम मच गया. पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मौदहा थाना प्रभारी चंद्र शेखर ने बताया की मोटरसाइकिल सवार तीन लड़कों की मौत हुई है पर घटना स्थल से मोटरसाइकिल नही बरामद हुई है. संभावना है कि मोटरसाइकिल ट्रक में फंस कर दूर चली गई है. दुर्घटना करने वाले ट्रक और मोटरसाइकिल की तलाश की जा रही है. 

'मुबारक हो लाला..', शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

नया एयरपोर्ट, लड़ाकू विमानों की तैनाती..! मालदीव तो छोड़ो, लक्षद्वीप में अलग ही तैयारी कर रही है भारत सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -