बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारत के सामने खड़ी हुई यह परेशानी
बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारत के सामने खड़ी हुई यह परेशानी
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चल है कि बीसीसीआई में लोढ़ा कमेटी की सिफारिशें लागु होने के बाद अब हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन(एचसीए) और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन(टीएनसीए) बीसीसीआई के लिए परेशानी के रूप में उभरे है. जिसके चलते तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने भारत और इंग्लैंड के बीच दो अंडर-19 मैचों की मेजबानी करने से मना कर दिया है. वही हैदराबाद में आठ से 12 फरवरी के बीच खेले जाने वाले इस इकलौते टेस्ट मैच की मेजबानी करने में एचसीए ने भी इंकार दिया है. 

एक अंग्रेजी मीडिया समूह से मिली जानकारी में बताया गया है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन(एचसीए) और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन(टीएनसीए) ने इन मैचों के लिए बीसीसीआई को मना कर दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे और T-20 सीरीज के खत्म होते ही बांग्लादेश टीम फरवरी में भारत का दौरा करने वाली है. जिसमे बीसीसीआई ने इंग्लैंड अंडर-19 टीम के पांच वनडे मुंबई और दो टेस्‍ट चेन्नई में कराने का फैसला किया था.

13 से 16 फरवरी और 21 से 24 फरवरी के बीच होने होने वाले अंडर-19 टेस्ट मैच की मेजबानी में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के मना करने के साथ ही हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने भी इंकार करते हुए कहा है कि मैच के आयोजन के लिए उसके पास पैसा नहीं है. हालांकि इस बारे में आगे क्या होता है यह बताया नही जा सकता है किन्तु जल्दी ही इसका कुछ समाधान निकाला जायेगा.

किन्तु हाल में मिली जानकारी की माने तो भारत बांग्लादेश के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया सीरीज भी खतरे में पड़ती हुई नजर आ रही है. 

स्मिथ की असली चुनौती....

टी-20 सीरीज में जुड़ा ये नया नाम

244 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -