महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
Share:

लातूर: महाराष्ट्र से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ लातूर जिले के उदगीर तालुका से चाकूर जा रही एसटी निगम की बस एवं तुलजापुर से उदगीर आ रही एक कार का उदगीर-नालेगांव मार्ग पर हैबतपुर के पास खतरनाक दुर्घटना हो गई। आपको बता दें कि इस खतरनाक सड़क दुर्घटना में कार सवार 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। ऐसे में अब बस में सवार चोटिल व्यक्तियों को उदगीर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

आपको बता दें कि कार में सवार 5 लोग उदगीर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कार्यरत थे। उदगीर आगारा की बस आगारा से चाकुर के लिए रवाना हुई। इसी बीच जब बस हैबतपुर पति के समीप आई तो तुलजापुर से उदगीर लौट रही एक कार की बस से आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि कार सवार पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार दस लोग चोटिल हो गए जिन्हें उपचार के लिए उदगीर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वही दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उदगीर ग्रामीण पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा सहायता की। सभी ने मिलकर बचाव कार्य आरम्भ किया। कुछ चोटिल व्यक्तियों का प्राथमिक उपचार किया गया। इस बीच, यह सामने आ रहा है कि पांच व्यक्तियों की मौत हो गई है। दरअसल अब तक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है तथा दुर्घटनास्थल पर वाहनों की कतार लग गई है। ध्यान हो कि यह घटना मंगलवार की प्रातः लगभग आठ बजे की है। सभी पांचों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उदगीर के उप जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है तथा चोटिल व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है।

चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, महिला ने बेटे को दिया जन्म

'पायलट को अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा..', राजस्थान में अभी नहीं थमा सियासी संकट

संजय राउत को बड़ा झटका, अब इस तारीख तक रहेंगे जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -