काजल के सजन बने पवन, पोस्टर हुआ वायरल
काजल के सजन बने पवन, पोस्टर  हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत एवं चर्चित अदाकारा काजल राघवानी स्टारर फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया का नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं. पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के निमित्त मौके पर पोस्टर रिलीज़ के लिए चुना गया था. फिल्म के टाइटल से ही पता लग चल रहा हैं की कि फ़िल्म लव एंगल पर बेस्ड होगी. पोस्टर में आप देख सकते है कि पवन सिंह स्टाइलिश स्टाइल में बाइक ड्राइव कर रहे हैं जबकि अभिनेत्री काजल राघवानी अदा बिखेरती हुई चली जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि पवन सिंह के यह फिल्म एक्शन फिल्म होंगी. इसमें जबरदस्त एक्शन का का तड़का देखने को मिल सकता है. लेकिन रोमांस और प्यार का तड़का का डबल डोज मिलेगा इसीलिए इस फिल्म को अब तक कई सारी फिल्मों से अलग रखा गया हैं. यह फिल्म अम्बर खुशी फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म का काम पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है. 

कहा जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में हुई हैं. फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया' एक रोमांटिक फिल्म है. मुख्य कलाकार पवन और काजल है. फिल्म के निर्माता एसपी चौधरी, बुच्ची सिंह व कुमार आकाश टुडू हैं. बता दें कि फिल्म के गाने और कहानी को ध्यान में रखते हुए फिल्म बनाई गई है. 

यह भी पढ़ें...

 

VIDEO : 'भगवान बड़ी फुर्सत' से रिलीज, खुशबू के साथ बेहद रोमांटिक दिखें पवन सिंह

फिर निरहुआ के साथ बोल्ड हुई आम्रपाली, जबरदस्त वायरल हो रहा है VIDEO

एक बार फिर दुल्हन के लिबास में दिखी भोजपुरी बाला रानी, क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -