जहरीली शराबकांड - प्रमुख आरोपी हिरासत में
जहरीली शराबकांड - प्रमुख आरोपी हिरासत में
Share:

गोपालगंज ​: बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पुलिस जांच कर रही है। मगर इस मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल पुलिस ने जहरीली शराब बेचने वाले गिरोह के प्रमुख आरोपी लालबाबू को देवरिया के भाटपार से पकड़ लिया गया है। यहां पर खजूरबानी में शराब से करीब 7 लोगों की मौत हो गई। इन मौतों के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों पर प्रकरण दर्ज कर दिया है। इन लोगों में लालबाबू प्रमुख आरोपी है। माना जा रहा है कि इसी के आदेश पर आरोपियों ने शराब में मिलावट की थी।

दरअसल पुलिस आरोपियों की खोज में अब तक कई स्थानों पर जा चुकी है। ऐसे में पुलिस को लालबाबू की गिरफ्तारी से एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस उसके घर गई इतना ही नहीं सर्विलांस से उसे लेकर जानकारी जुटाई गइ्र। इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली कि वे उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के भाटपार में छिपे हुए हैं।

दरअसल रामसेवक रावत ने टीम के साथ छापेमारी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि उत्पाद विभाग जमीन के नीचे से शराब की बोतलें और पेटियां निकालेंगे। माना जा रहा है कि कई लोगों ने जमीन में बड़े पैमाने पर शराब छिपाकर रखी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -