वर्ल्ड कप में मेरी वजह से हारी टीम ?
वर्ल्ड कप में मेरी वजह से हारी टीम ?
Share:

वर्ल्ड टी20 के सबसे रोमांचक मुकाबले में भारत के खिलाफ एक रन से हार का सामना करने वाली बांग्लादेश टीम के आलराउंडर महमूदुल्ला ने हार की जिम्मेदारी लेते हए कहा है कि उनकी गलती की वजह से टीम को हार झेलना पड़ी. वर्ल्ड टी20 में बांग्लादेश को मेजबान भारत खिलाफ जीत के लिए अंतिम तीन गेंदों में 2 रन की जरुरत थी और उस समय महमूदुल्ला और मुशफिकुर रहीम बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन टीम ने अंतिम तीन गेंद पर लगातार 3 विकेट गंवा कर भारत को जीत सौंप दी और अपने प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया.

इस बारे में बुधवार को महमूदुल्ला ने कहा, उस हार को मैं कैसे भूल सकता हूं. जब मैं और मुशफिकुर बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमने एक बार भी यह नहीं सोचा था कि इस मैच में हमें ऐसी हार मिलेगी. सच कहूं तो मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि दो चौका लगाने के बाद मुशफिकुर आउट कैसे हो गया. उसके बाद मैं भी आउट हो गया. यह मेरी गलती थी. हमारे पास मेजबान भारत को उसी की धरती पर हराने का शानदार मौका था लेकिन हम ऐसा कर नहीं सके.

महमूदुल्ला ने कहा, एक रन से मिली हार को वह कभी नहीं भूल सकते हैं. वह गेंद सीमा रेखा के पार भेजने के लिए ही थी लेकिन मैं मौका गंवा बैठा. लेकिन अब मैं वापस जा कर उसे ठीक नहीं कर सकता. मैं आगे से ऐसी परिस्थिति में सुरक्षित रास्ता तलाशने की कोशिश करूंगा. 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने इस मैच में हार के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा, मैं आप सब से माफी मांगना चाहता हूं. मैंने उस मैच के बाद आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा. मैं भविष्य में ऐसी परिस्थिति को अच्छे तरीके से संभालने की कोशिश करूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -