स्मृति ईरानी ने  ट्विटर अंताक्षरी पर करण जौहर की खींची टांग
स्मृति ईरानी ने ट्विटर अंताक्षरी पर करण जौहर की खींची टांग
Share:

रविवार मतलब आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है.इसके साथ ही  इस दौरान जब सभी लोग घर पर हैं तो बोर भी जरूर होंगे ही, वहीं ऐसे में हर कोई टाइम पास के लिए अपना-अपना तरीका ढूंढ रहा है. इसके साथ ही कोई पेंटिंग करके तो कोई गाने के जरिए खुद को बोरियत से बचा रहा है. केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी बोरियत से बचने का एक मजेदार तरीका ढूंढ लिया है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर अंताक्षरी गेम शुरू किया है.

इसके अलावा इस ट्विटर अंताक्षरी में उनका साथ बाकी सेलेब्स ने भी दिया है. परन्तु  इस बीच करण ने एक ऐसा गाना गया जिसपर स्मृति ईरानी ने तौबा कर लिया. असल में स्मृति के ट्विटर अंताक्षरी के शुरू करने के बाद, करण ने मजाक करते हुए अपने पसंदीदा गाने के नाम पर 'लग जा गले' का नाम लिया. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, 'हेल्लो जी, अंताक्षरी मेरा पसंदीदा टाइमपास है. तो मैं अपने पसंदीदा गाने के साथ जरूर सहयोग देना चाहूंगा, 'लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो शायद फिर इस जन्म में मुलाकात हो ना हो' अब आपकी बारी'. 

वहीं करण जौहर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, 'कोरोना के समय में 'लग जा गले' गलत गाना है.' इसपर करण जोर से हंस पड़े.इसके बाद इस ट्विटर अंताक्षरी में एकता कपूर ने भी हिस्सा लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही अब यह आंकड़ा 300 पार हो चुका है और अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है. इसी के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने देश में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाया है.

नीरज पांडे के शानदार डायरेक्शन में बनी स्पेशल ऑप्स

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर दी घर पर रहने की सलाह

जनता कर्फ्यू में देखिये यह शानदार वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -