शूटिंग के लिए अपने होम टाउन पहुंची माहिरा शर्मा, साझा की खूबसूरत तस्वीरें
शूटिंग के लिए अपने होम टाउन पहुंची माहिरा शर्मा, साझा की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

कलर्स चैनल का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के बाद BFF पारस छाबड़ा के साथ चर्चा में रह चुकीं माहिरा शर्मा अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं. वे अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूट‍िंग के लिए कश्मीर गई हुई हैं. माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट की स्टोरी पर कश्मीर के डल झील से कुछ वीड‍ियोज साझा कर इस बारें में हिंट दिया है.

एक साक्षात्कार में माहिरा ने कश्मीर से जुड़ी अपनी यादों और अपने कार्य की चर्चा की. इस बारें में उन्होंने बोला- 'मुझे कश्मीर में होने की काफी उत्सुकता है. हालांकि, जम्मू मेरा होमटाउन है लेक‍िन इस मुश्क‍िल समय में मैं वहां जा नहीं पाउंगी. लेक‍िन शूट‍िंग के दौरान मैं अपने उस पुराने समय को दोबारा जी सकती हूं. मैं बेहद खुश हूं और अगर समय मिला तो मैं अपने कजिन्स से मिलूंगी, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए. मैं यहां होने से बेहद उत्सुक हूं और इस वक्त का पूरा उपयोग करना चाहूंगी'.

बता दें की कोरोना संक्रमण के बीच अपने यात्रा पर बातचीत करते हुए माहिरा ने बोला- 'यह एक डरावनी स्थ‍ित‍ि है. मैं खुद भी बाहर निकलने से डरी हुई हूं लेक‍िन वर्क कमिटमेंट्स हैं और उन्हें पूरा करना है. मेरे परिवार को चिंता है और मुझे हर घंटे उनका कॉल आता रहता है, या यूं बोल सकते है क‍ि फोन हमेशा बजता रहता है'. जानकारी के लिए बता दें कुछ वक्त पहले माहिरा, अपने BFF पारस छाबड़ा के साथ काफी सुर्ख़ियों में थीं. इन दोनों की दोस्ती ने लोगों का खूब ध्यान अपनी और खींचा. पारस अपने बर्थडे पर माहिरा से मिलने के लिए पहुंचे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'भाभी जी घर पर हैं' की अफवाहों पर शेफाली ने तोड़ी चुप्पी, सौम्या के लिए बोली यह बात

नागिन 5 का नया पोस्टर आया सामने, ये एक्ट्रेस सांपों से लिप्टी आई नजर

खतरों के खिलाड़ी में नहीं नजर आएंगे रोहित शेट्टी, इस फिल्ममेकर ने किया रिप्लेस !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -