खतरों के खिलाड़ी में नहीं नजर आएंगे रोहित शेट्टी, इस फिल्ममेकर ने किया रिप्लेस !

कलर्स का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 10 दर्शकों को खूब पसंद आया है. इस शो में दिखाए जा रहे सारे मुश्किल स्टंट और कंटेस्टेंट्स के हर परफॉरमेंस से हर कोई खुश है. साथ ही में रोहित शेट्टी की होस्टिंग भी शो में चार चांद लगाने का कार्य कर रही है. लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है कि शो खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल एडिशन में रोहित शेट्टी होस्ट करते नहीं नजर आएंगे. 

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार इस शो के स्पेशल एडिशन का नाम खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया हो सकता है. वहीं, ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शो के 2 एपिसोड रोहित शेट्टी होस्ट नहीं कर सकेंगे. उनके स्थान पर कोरियोग्रोफर और डायरेक्टर फराह खान को अप्रोच किया गया है. इंटरनेट पर फराह के कुछ ट्वीट्स भी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिनसे इस बात की पुष्टि हो रही है कि वे इस शो को होस्ट करने जा रही हैं. साथ ही में वे इस ट्वीट में बोल रही हैं कि उन्हें डर नहीं लग रहा है और वे दूसरों से डेयरिंग काम करवाने आ रही हैं.

बता दें की ऐसा बोला जा रहा है कि रोहित शेट्टी को अपनी मूवीज के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए हैदराबाद जाना पद रहा है. इस वजह से वे शो की शूटिंग के लिए उपस्थित नहीं रहेंगे. क्योंकि खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी की अहम भूमिका होती है, उसे देखते हुए मेकर्स ने ऐसी तैयारी की है कि रोहित शेट्टी को केवल 2 एपिसोड के लिए रीप्लेस कर दिया गया है. 

अब घर बैठे कपिल शर्मा शो का बन सकते है भाग, एक्टर ने किया खुलासा

इस टीवी शो की टीम ने प्रोड्यूसर के घर बाहर किया प्रदर्शन, एक साल से कर रहे संघर्ष

सोशल मीडिया पर अंकिता की जमकर तारीफ कर रहे है सुशांत के फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -