माहिरा ने पारस छाबरा के साथ माँ का जन्मदिन मनाया
माहिरा ने पारस छाबरा के साथ माँ का जन्मदिन मनाया
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा माहिरा शर्मा अपनी मां सनाया शर्मा के बेहद करीब हैं| वहीं यह बात किसी से छिपी नहीं है। माँ-बेटी की जोड़ी दोस्तों की तरह अधिक है, वहीं  उनकी केमिस्ट्री तब दिखी जब माहिरा की माँ ने परिवार के सप्ताह के दौरान बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया था। साथ ही आज 21 जून माहिरा के लिए एक विशेष दिन है, क्योंकि आज माहिरा की  मम्मी का जन्मदिन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री वह सब कर रही है जो वह अपनी माँ को अतिरिक्त विशेष और प्यार महसूस कराने के लिए कर सकती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, किसी पार्टी के लिए बाहर निकलना कोरोवायरस संकट के कारण एक विकल्प नहीं है। इसलिए खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी मां के जन्मदिन को अपने घर पर ही खास बनाने का फैसला किया है । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की माहिरा ने  कुछ स्वादिष्ट केक प्राप्त करने और अपने घर पर ही एक विचित्र 'हैप्पी बर्थडे पार्टी' करने का फैसला किया है । पार्टी में सभी चीजें मजेदार थीं, परन्तु हाइलाइट माहिरा की माँ के जन्मदिन समारोह में एक विशेष व्यक्ति की उपस्थिति थी। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं? वैसे यह माहिरा के 'अच्छे दोस्त' पारस छाबड़ा के अलावा और कोई नहीं है। वहीं  पारस माहिरा की माँ के जन्मदिन पर उनके अपार्टमेंट में कुछ स्वादिष्ट-स्वादिष्ट केक के साथ उपस्थित थे। वहीं पारस, माहिरा और उसकी माँ के खुश और छोटे उत्सव की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहे हैं। 

इसके अलावा  माहिरा की माँ एक स्वादिष्ट केक काट रही है क्योंकि वह एक बेहतर कल की कामना करती है। एक वीडियो में पारस, सनाया शर्मा को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं, और शरारती लड़का होने के नाते वह जल्दी से केक को अपने चेहरे पर मारता है। वह माहिरा की माँ के चेहरे पर केक लगता  है, और कहता है, 'ये तो बनता  है'। इसके अलावा आपको बता दें की  माहिरा पारस के विचारों को भी समझती हैं। वहीं माहिरा ने इस बार फोटोग्राफर को बदल दिया था। खैर, यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि पारस न केवल माहिरा के साथ एक गर्मजोशी से साझा करता है, बल्कि उसके मम्मी प्यारे भी है, और वह अब उनके परिवार का एक हिस्सा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ras❤mahira (@pahirafan_forever) on

राधा कृष्ण में खत्म हो सकता है मल्लिका का किरदार

टीना दत्ता का योग पोज देख हैरान रह जाएंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के थे ऐसे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -