मैं आतंक के किसी भी कार्य की सख्त निंदा करती हूं
मैं आतंक के किसी भी कार्य की सख्त निंदा करती हूं
Share:

जिस प्रकार से आतंकवाद पर सभी ने एकजुट होकर अपनी आवाज बुलन्द की है तो इस पर अब पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने भी अपनी और बेबाक बयान दिया है. गौरतलब है की उरी हमले के बाद भारत में चौतरफा आलोचना झेल रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर हर तरफ से हमले किये जा रहे है. इसी बीच बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'रईस' की अदाकारा माहिरा खान ने भी आतंकवाद के मुद्दे पर अपनी टिपण्णी की है.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ 'रईस' में नजर आने वाली माहिरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'पिछले पांच साल मैं अदाकारा के रूप में काम कर रही हूं और मेरा मानना है कि मैंने हर जगह अपने देश के सम्मान को बनाए रखने की पूरी कोशिश की है.

एक पाकिस्तानी और दुनिया की नागरिक होने के नाते मैं आतंक के किसी कार्य की सख्त निंदा करती हूं चाहे वह कहीं भी हुआ हो.' गौरतलब है की राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म रईस से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने को तैयार पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ, साथ ही उन्होंने कहा कि वह फिल्म को लेकर नर्वस हैं. माहिर ने कहा की '''मुझे खून खराबे से खुशी नहीं''.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -