जल्द कर पाएंगे Mahindra Thar 2020 का दीदार

जल्द कर पाएंगे Mahindra Thar 2020 का दीदार

 

महिंद्र की नई जेनरेशन वाली Thar से कंपनी ने पर्दा हटा दिया है. इसमें कई नए फीचर्स सम्मिलित किए गए हैं.नई जेनरेशन वाली महिंद्रा Thar भारतीय मार्केट में दो इंजन में उपलब्ध होगी. इनमें ग्राहकों को बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड mStallion पेट्रोल इंजन मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस वाहन निर्माता कंपनी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

महिंद्रा अपनी नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar 2020 की भारतीय मार्केट में दो वेरिएंट्स में बिक्री करेगी. इनमें LX और AX वेरिएंट्स सम्मिलित हैं.Mahindra Thar में पहली बार कंपनी की तरफ से पेट्रोल इंजन शामिल किया गया है. इसका नया टर्बो पेट्रोल इंजन 150 bhp की मैक्सिमम पावर और 320 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव, Audi India ने लॉन्च किया ऐप

बता दे कि नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar के डीजल मॉडल की बात करें तो इसमें ताकत के लिए बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन उपलब्ध कराया है. इसका डीजल इंजन 130 bhp की मैक्सिमम पावर और 300 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.कंपनी ने अपनी नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar की कीमतों से अभी पर्दा नहीं हटाया है. Mahindra अपनी Thar 2020 की कीमतों का ऐलान 2 अक्टूबर 2020 को करेगी. नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर का ऑप्शन मिलेगा.

Detel Electric Mobility हुई लॉन्च, जानें कीमत

Yamaha की पावरफुल बाइक्स खरीद पाएंगे ऑनलाइन

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम