अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव, Audi India ने लॉन्च किया ऐप

अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव, Audi India ने लॉन्च किया ऐप

जर्मनी जानी मानी दिग्गज कमापनियों में शुमार लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi India ने आज अपने मौजूदा कस्टमर तथा ऑडी कार उत्साही के लिए एक ऐप पेश किया है. यह ऐप पूर्व से ही उपस्थित MyAudi Connect ऐप का अपडेट वर्जन है. इस ऐप की सहायता से मौजूदा कार ग्राहक तथा कार क्रय करने के इच्छुक लोग आवश्यक सेवाओं का मुनाफा ले सकते हैं. इन सर्विस में आफ्टरसेल्स प्रोडक्ट्स तथा रोड साइड असिस्टेंस जैसी सेवाएं सम्मिलित हैं. बस एक क्लिक में इन व्यवस्थाओं का मुनाफा लिया जा सकता है.

वही इस ऐप की सहायता से ऑडी कारों के मौजूदा कस्टमर बस एक क्लिक में आवश्यक सेवाओं का मुनाफा तो ले ही सकते हैं. साथ-साथ ये ऐप उन लोगों के काम भी आएगा, जो ऑडी कार क्रय करने का मन बना रहे हैं. इस ऐप में मौजूदा कस्टमर तथा कार क्रय करने के इच्छुक लोग ऑडी कारों को ऑगमेंटेड रियलिटी में देख सकेंगे. विशेष बात ये है की इस ऐप की सहायता से ऑडी कार की टेस्ट ड्राइव भी बुक की जा सकती है, तथा ऑडी मर्चेंडाइज भी क्रय किये जा सकते हैं.

साथ ही इस ऐप के पेश होने के अवसर पर बोलते हुए, ऑडी इंडिया के प्रमुख, श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “ऑडी इंडिया में, हमने डिजिटल तकनीक के अपने मौजूदा सूट को ज्यादा उपयोगकर्ता-अनुकूल तथा कार्यक्षमता में सभी को सम्मिलित करने की कोशिश की है. 2019 में फर्स्ट टाइम लॉन्च किया गया हमारा ‘myAudi Connect’ ऐप ग्राहकों को बेहद पसंद आया, तथा यह कहने में मुझे बेहद प्रसन्नता मिलती है कि नवीनतम विकास हमें अपने तकनीक पसंद करने वाले कस्टमर को और भी शानदार बनाने में सहायता करेगा. इसी के साथ ये ऐप बेहद बेहतरीन है.

इस वाहन निर्माता कंपनी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

Triumph Street Triple R भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

TVS की इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट