कभी बढ़ाती है तो कभी घटाती है महिंद्रा अपनी कारों के दाम, फिर दे रही भारी डिस्काउंट
कभी बढ़ाती है तो कभी घटाती है महिंद्रा अपनी कारों के दाम, फिर दे रही भारी डिस्काउंट
Share:

फेस्टिव सीजन में महिंद्रा ने ग्राहकों के लिए एक से एक शानदार डिस्काउंट ऑफर्स भी पेश कर रहे है और अपनी Scorpio, XUV300, Bolero, Alturas G4 जैसी कारों पर 2.5 लाख रूपये तक की छूट भी प्रदान कर रही है. महिंद्रा की इन कारों को खरीदने के लिए कंपनी के किसी डीलरशिप या महिंद्रा की आधिकारिक वेबसाइट से बुकिंग भी कर सकते है. महिंद्रा का ये ऑफर अक्टूबर के अंत तक के लिए ही मान्य होने वाली है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक: महिंद्रा अपनी हालिया लॉन्च कार स्कॉर्पियो क्लासिक पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. खबरों का कहना है कि, कंपनी इस SUV पर 1,75,000 रुपये की जबरदस्त नकद छूट भी प्रदान कर रही है. जिसके साथ साथ कंपनी इस कार पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये की एक्सेसरीज भी प्रदान कर रही है. कुल मिलकर महिंद्रा अपनी स्कार्पियो क्लासिक पर 2,15,000 का भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है.

महिंद्रा एक्सयूवी300 : महिंद्रा XUV300 के पेट्रोल वेरिएंट को कंपनी 68,000 रुपये तक की छूट के साथ सेल करने में लगी हुई है. जिसमें 29,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये की एक्सेसरीज, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 हजार रुपये का कार्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर प्रदान किया जा रहा है.

अब महीनों तक बिना चार्ज के ही चला पाएंगे आप भी ये कार

इस त्योहारों के सीजन पर अपने घर लेकर आएं ये कार

यदि इस दिवाली नई कार लेने का कर रहे है प्लान तो कर लें और इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -