इस त्योहारों के सीजन पर अपने घर लेकर आएं ये कार
इस त्योहारों के सीजन पर अपने घर लेकर आएं ये कार
Share:

पेट्रोल-डीजल और CNG की कीमत लगभग एक बराबर होने की वजह से अब लोगों का रुझान इलेक्ट्रिक सेगमेंट की तरफ बड़ी तेज़ी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसीलिए कार बनाने वाली कंपनियां तेजी से इलेक्ट्रिक सेग्मेंट में आगे बढ़ रही हैं और एक के बाद एक एडवांस्ड EV कार लॉन्च करने में व्यस्त है. यदि आप भी ईवी कार लेने की योजना बना रहे है. तो हम आपको कुछ आने वाले बेहतर ऑप्शन के बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

बीवाईडी अट्टो-3: BYD कार निर्माता कंपनी इंडिया में अपने लाइन-अप के विस्तार में लगी हुई है. पहले BYD e6 और अब नयी Atto 3 कंपनी को बढ़त दिलाने में बहुत मददगार साबित हो सकती है. इस कार की फुल रेंज 500 km से भी अधिक की हो सकती है और इस कार की कीमत लगभग 36 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है. कंपनी इस कार की डिलीवरी जनवरी 2023 में शुरू करने वाली है.

Mahindra KUV100 NXT: महिंद्रा KUV100 NXT देश में K2, K4, K6 और K8 जैसे वैरिएंट्स में पेश की जा रही है. इस SUV में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह इंजन 82 BHP की पॉवर और 115Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है.  जिसमे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. जिसका शुरूआती एक्स शोरूम कीमत  6.17 लाख रुपए है.

BYD Atto 3 या MG ZS आखिर कौन सी कार है बेस्ट

बस इतने दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये स्कूटर

सितंबर में महिंद्रा की इन दो कारों ने मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -