Mahindra Scorpio के इस वेरिएंट का स्टाइलिश लुक खरीदने के लिए कर देगा बेताब
Mahindra Scorpio के इस वेरिएंट का स्टाइलिश लुक खरीदने के लिए कर देगा बेताब
Share:

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra (महिंद्रा) अपनी लोकप्रिय SUV कार Scorpio को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ लॉन्च करने वाली है। हालांकि Mahindra Scorpio BS6 की लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन नई Scorpio BS6 के वेरिएंट्स और फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है।

अपने पैरो की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन टिप्स को अपनाये

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा की वेबसाइट पर Scorpio BS6 की सारी डीटेल्स दर्ज की गई है। Mahindra Scorpio BS6 4 वेरिएंट- S5, S7, S9 और S11 में पेश की जाएगी। इस समय महिंद्रा स्कॉर्पियो BS4 मॉडल अन्य और दो वेरिएंट- S3 और S11 AWD में भी उपलब्ध है। कंपनी इन दोनों मॉडल्स को बंद कर रही है। अब S5 स्कॉर्पियो का एंट्री लेवल वेरिएंट बन गया है। 

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Mahindra ने Scorpio के एंट्री लेवल वेरिएंट S3 को बंद करने के साथ ही इसका 2.5-लीटर डीजल इंजन भी बंद कर दिया है। यह इंजन 75bhp का पावर और 200Nm टॉर्क पैदा करता है। नई स्कॉर्पियो BS6 एसयूवी में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलेगा। यह इंजन दो तरह के पावर आउटपुट देता है- एक 280Nm टॉर्क के साथ 120bhp पावर और दूसरा 320Nm टॉर्क के साथ 40bhp पावर। वही,S5 वेरिएंट में 120bhp पावर का इंजन मिलेगा जिसमें 5-स्पीड मैनुअल, जबकि अन्य वेरिएंट में 140bhp पावर का इंजन मिलेगा जिसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। इस इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं मिलेगा। वही, नई Scorpio BS6 के हर वेरिएंट में अलग-अलग फीचर्स मिलेंगे। S5 को छोड़कर हर वेरिएंट में प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलेंगे। टॉप वेरिएंट S11 में रिवर्स पार्किंग कैमरा, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो हेडलाइट्स। हालांकि सुरक्षा फीचर्स हर वेरिएंट में मिलेंगे। 

2020 Skoda Octavia : डीलरशिप यार्ड में पहुंची कार, इस दिन से शुरू हो सकती है डिलीवरी

लॉकडाउन : इन स्टेप्स को फॉलों करके आसानी से बदल सकते हैं Voter ID

तेलंगाना की सड़कों पर मंडराता नजर आया कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -