2020 Skoda Octavia : डीलरशिप यार्ड में पहुंची कार, इस दिन से शुरू हो सकती है डिलीवरी
2020 Skoda Octavia : डीलरशिप यार्ड में पहुंची कार, इस दिन से शुरू हो सकती है डिलीवरी
Share:

कोरोना संकट के बाद भी 2020 Skoda Octavia RS 245 अब डीलरशिप यार्ड पर पहुंचना शुरू हो गई है. कंपनी ने इस परफॉर्मेंस सेडान को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया था. Skoda ने Octavia RS 245 को 36 लाख रुपये (एक्स शोरूम) कीमत में लॉन्च किया है. कंपनी ने कार की बुकिंग 1 मार्च को ही शुरू कर दी थी. हालांकि, कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते इसकी डिलीवरी टाल दी गई है. अब देखा जा रहा है कि गाड़ी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है तो कंपनी 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होने के बाद जल्द से जल्द डिलीवरी करना शुरू कर देगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

अगर बता करें एक्सटीरियर फीचर्स की तो Octavia RS 245 में क्वाड्रा LED हेडलैंप्स, ग्लॉसी ब्लैक ORVMs, एक ब्लैक रियर स्पॉयलर ट्विन स्टेनलेस स्टील एग्जॉस्ट पाइप्स और एक रियर डिफ्यूजर दिया गया है. केबिन में स्पोर्टी सीट्स में अल्कान्टारा लेदर के साथ अपहोलस्ट्री दी गई है रेड कॉन्ट्रास्टिंग स्टिचिंग और हेडरेस्ट में vRS लोगो दिया गया है. इसके साथ ही कार में ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ स्कोडा का फ्लैट-बॉटम सुपरस्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील, वर्चुअल कॉकपिट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीटें, पैनोरामिक सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है. इसके साथ ही स्कोडा कार में 9 एयरबैग्स ऑफर कर रही है.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

आपकी जानकारी के लिए Skoda Octavia RS 245 में 2.0 लीटर का TSI मोटर बेल्ट दिया गया है जो 242bhp की पावर जेनरेट करता है. साथ ही, ये 370Nm की टॉर्क भी जेनरेट करता है. इसमें 7 स्पीड DSG गियर बॉक्स दिया गया है. इन पावरपैक्ड फीचर की वजह से ये महज 6.6 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेता है. इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो ये 250 किलोमीटर प्रति घंटे तक की है. इसे भारत में कम्प्लिटली बिल्ड यूनिट (CBU) के साथ लॉन्च किया गया है. इस नए मॉडल को स्टेंडर्ड मॉडल के मुकाबले कई प्रीमियम अपग्रेड्स के साथ उतारा गया है. भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला Mercedes-Benz C-Class, BMW 3 Series, Audi A4 और Jaguar XE जैसे प्रीमियम सिडान से होगा. 

मारुति सुजुकी लायी स्पोर्ट कार, 8 सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ़्तार

Honda अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने जल्द लांच करेगी ये दमदार SUV , जाने फीचर्स

हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -