महिंद्रा की कार नए इंजन के साथ होगी लॉन्च, ये होगी विशेषता
महिंद्रा की कार नए इंजन के साथ होगी लॉन्च, ये होगी विशेषता
Share:

भारतीय बाजार में नई कारों की लॉन्च की तैयारी में  Mahindra  XUV300, Alturas G4 ने Marazzo मे कुछ बदलाव किए है. अगले वित्त वर्ष में कंपनी तीन नई कारों को लॉन्च करेगी. इनमें Mahindra Scorpio, Mahindra Thar और Mahindra XUV500 की नई जेनरेशन वाली कारें शामिल होंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो नए जेनरेशन वाली Mahindra Scorpio, Thar और XUV500 में पावर के लिए नया 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. तीन पावर ट्यून्स में यह इंजन BS-6 नॉर्म्स को फॉलो करते हुए उपलब्ध कराया है.

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार नई Mahindra Scorpio, XUV500 और Thar में पावर के लिए नया 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. यह मौजूदा 2.2-लीटर mHawk सीरीज इंजन के मुकाबले 80 किलोग्राम तक हल्का होगा. वहीं, ट्रांसमिशन की बात करें, तो इन नई SUV का इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक यूनिट से लैस होगा. वही, 4-व्हील ड्राइव का विकल्प इन कारों में दिया जा सकता है.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

दूसरी नई कार Mahindra Scorpio  होगी, जो ‘महिंद्रा नॉर्थ अमेरिकन टेक्निकल सेंटर’ (MNATC) पर बेस्ड होगी. इस कार का रिसर्च और डेवलपमेंट चेन्नई के महींद्रा रिसर्च वैली में होगी. इस नए मॉडल का अंतरराष्ट्रीय बाजार में निर्यात किया जाएगा. Mahindra XUV500, Ford C-SUV प्लेटफॉर्म पर नई जेनरेशन वाली कार काम करेगी. माना जा रहा है ​इससे कंपनी के सेल बदलेगी.

नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -