लॉन्च हुई महिंद्रा की अपडेटेड बोलेरो पिक-अप, जानिए क्या है अलग ?

लॉन्च हुई महिंद्रा की अपडेटेड बोलेरो पिक-अप, जानिए क्या है अलग ?

भारत की पॉपुलर यूटिलिटी व्हीकल की निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी बोलेरो पिक-अप के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है. आपको बता दें कि इस अपडेटेड बोलेरो की कीमत 6.7 लाख रुपये एक्सशोरुम तय की गई है. कंपनी ने बताया कि पहले के मुकाबले इस नई बोलेरो पिक-अप पेलोड क्षमता को बढ़ा दिया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नई पिक-अप में अतिरिक्त कार्गो डेक के साथ पेलोड क्षमता को बढ़ाकर 1,700 Kg किया गया है. 

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा ने इस नए अपडेटेड बोलेरो को महा स्ट्रोंग, महा बोलेरो पिक-अप सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का नंबर-वन पिक वादा स्कीम के साथ बाजार में उतारा है. इस स्कीम के तहत ग्राहकों को 2 साल की फ्री मैटेनेंस और 4 साल के बाद 4 लाख रुपये का बायबैक गारंटी भी दी जा रही है. वहीं विशेषज्ञों की माने तो इस बायबैक स्कीम का सीधा मतलब यह है कि कंपनी का इस वाहन के प्रति भरोसा काफी अटूट है.

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

भारतीय बाजार में पिक-अप सेगमेंट में महिंद्रा एंड महिंद्रा की 62 फीसदी की हिस्सेदारी है. खास बात यह है कि कंपनी द्वारा करीब 10 लाख बोलेरो पिक-अप वाहनों को सेल किया जा चुका है. वहीं  कंपनी का कहना है कि यह पिक-अप बेहतरीन लोडिंग क्षमता के साथ आएगी और साथ ही इसका मेंटेनेंस कॉस्ट भी कम होगा. महिंद्रा ने इस अपडेटेड वाहन में डबल बैरिंग एक्सल, मजबूत 9-लीफ सस्पेंशन और चौड़े टायर्स आदि शामिल किए हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?