कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक
कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक
Share:

काइनेटिक ग्रुप की मोटोरॉयल भारतीय बाजार में अपनी नई सुपरडुअल टी को उतारने के लिए तैयार है. खबरें मिली है कि कंपनी इसे 11 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. सबसे पहले इस बाइक को भारत में इसी साल अप्रैल महीने में ग्रेट ट्रेल एडवेंचर इवेंट के दौरान महाराष्ट्र के पुणे शहर में लॉन्च किया गया था. आपको जानकारी दें दें कि मोटोरॉयल भारतीय बाजार में अपने SWM ब्रांड के साथ आ रही है.

इस एक गाड़ी के अलावा कंपनी की कोशिश है कि वह MV अगस्ता, नॉर्टन मोटरसाइकिल्स, ह्योसंग और FB मोंडियल ब्रांड को भी भारतीय बाजार में पेश करें. SWM सुपरडुअल टी का भारतीय बाजार में मुकाबला सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 और कावासाकी वर्सेस 650 से हो सकता हैं. यह एक दमदार और धांसू बाइक बताई जा रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह गाडी दो वेरिएंट्स - T और X में उपलब्ध है.सुपरडुअल T कंपनी का बेस वेरिएंट है जिसमें 19-इंच और 17-इंच वायर-स्पोक व्हील्स क्रमश: फ्रंट और रियर में दिए गए हैं. तो वहीं दूसरी ओर सुपरडुअल X एक ऑफ-रोड वेरिएंट है जिसमें फीचर्स के तौर पर 21 और 18 इंच की रिम्स फ्रंट और रियर में दी गई हैं.

इस गाड़ी की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. खबरें मिली है कि SWM सुपरडुअल T में पावर स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर 600cc, DOHC, यूरो 4, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा. वहीं 
दोनों ही वेरिएंट्स में GT पैक का विकल्प मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -