मां महिमा चौधरी संग स्पॉट हुईं बेटी अरियाना, दिखीं बहुत खूबसूरत
मां महिमा चौधरी संग स्पॉट हुईं बेटी अरियाना, दिखीं बहुत खूबसूरत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अब फिल्मों से दूर हैं। हालाँकि उनकी बेटी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। वैसे हाल ही में महिमा को उनकी बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। वायरल हो रहीं तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस और उनकी बेटी अरियाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे अरियाना अब काफी यंग और खूबसूरत हो चुकी हैं और उनका लुक काफी पसंद किया जाता है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में अरियाना को व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा गया, वही उनकी मां ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए महिमा ने ब्लैक कैप भी कैरी की हुई थी।

आजकल अरियाना अपनी मां संग ज्यादा स्पॉट की जाती हैं। जी दरअसल अरियाना अपने क्यूट लुक्स और खूबसूरत चेहरे के लिए जानी जाती हैं और अब इस समय उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि अरियाना, महिमा चौधरी और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। जी दरअसल महिमा ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और साल 2013 में वह और बॉबी मुखर्जी से अलग हो गए थे।

अब महिमा, बेटी अरियाना की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं। बीते दिनों ही महिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों पर खुलकर बात की। उस दौरान उन्होंने अपने भयानक कार एक्सीडेंट को याद करने से लेकर अपनी शादी तक सब कुछ साझा किया। आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने साल 1997 में फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं।

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है।।।।"

मूडीज ने वित्त वर्ष 2021 के लिए भारत की जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटकर हुआ इतना

आज इन राशिवालों को लक्ष्य प्राप्ति के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -