एक बार फिर महिमा चौधरी ने बॉलीवुड पर बोला हमला, कहा- पहले जो वर्जिन हो वही एक्ट्रेस...

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी भले ही लंबे वक़्त से फिल्मी पर्दे से गायब हों। किन्तु उनके प्रशंसक आज भी उन्हें उतना पसंद करते हैं। अभिनेत्री अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। वही हाल ही में अभिनेत्री अपने एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड अब महिलाओं के लिए बहुत बदल गया है।

अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, "मुझे लगता है कि पहले की तुलना में फीमेल अभिनेत्री को अच्छे किरदार मिलने लगे है। उन्हें पहले से अधिक पैसा और इंडॉर्समेंट भी प्राप्त होता है। वे पहले के मुकाबले बेहतर तथा पावरफुल पोजिशन पर हैं। उनके पास अधिक लंबा जीवन है।” इसके साथ ही महिमा चौधरी ने पहले के बारे में चर्चा करते हुए कहा, ‘पहले के वक़्त में आपके रिलेशनशिप का प्रभाव काम पर पड़ता है। यदि आप किसी को डेट कर रही हैं तो लोग लिखने लगते थे कि वे केवल वर्जिन चाहते थे, जिसने कभी किस न किया हो। यदि आप किसी को डेट कर रही है तो ओह वो तो डेट कर रही है। यदि आपका विवाह हो गया है तो भूल जाइए आपका करियर समाप्त हो गया था तथा यदि आपके बच्चे है तो बिल्कुल ही सब कुछ समाप्त हो गया है।"

आगे बताते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, "अब रिलेशनशिप स्टेटस ये तय नहीं करता है कि आपको करियर जारी रखना है या निजी जिंदगी को चुनना है। अब महिलाओं को तम्मा किरदारों में एक्सेप्ट किया जा रहा है। पहले यदि आपने मां का किरदार कर लिया तो आपको फिर कोई और किरदार जल्दी नहीं मिलता था। पहले कई पुरुष भी अपने रिलेशनशिप को छिपाते थे तथा उनकी फिल्मों की रिलीज या कई वर्षो पश्चात् चलता था वो तो शादीशुदा हैं।"

आज भी ED के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडिस

अनदेखी तस्वीर शेयर कर करीना ने सैफ को दी शादी की सालगिरह की बधाई

विक्की कौशल की ‘सरदार उधम’ ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -