सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माही श्रीवास्तव का नया वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माही श्रीवास्तव का नया वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही माही श्रीवास्तव ने अपनी अदाओं सभी अपने फैंस का दिल जीत लिया है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे यंग अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की लोकप्रियता दिन ब दिन तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में उनका एक गाना 'सूती धई के तकियवा' सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में छा चुका है। इसी दौरान  उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो रितेश पांडे और शिल्पी राज के गाने मटक मटक के पर एक्ट कर रही हैं। 

 

वीडियो में अभिनेत्री का अंदाज देखने लायक है। माही का ये अंदाज देख फैंस जख्मी हो चुके है। इस क्लिप को अबतक 635 से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए है। बताते चलें कि माही श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

आम्रपाली दुबे ने दुल्हन बन लुटाया पिया जी पर प्यार

'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के बाद रातों रात चर्चाओं में आए थे पवन सिंह

उर्फी की राह पर चली ये अभिनेत्री, वीडियो देख फैंस भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -