महेश भट्ट पत्नी संग करेंगे फिल्म में कैमियो
महेश भट्ट पत्नी संग करेंगे फिल्म में कैमियो
Share:

फिल्म जगत के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट जल्द ही बड़े पर्दे पर अदाकारी करते नजर आने वाले हैं. नेशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर संजय नाग की फिल्म 'योर्स ट्रूली' में डायरेक्टर महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान साथ नजर आएंगे. ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म में ये दोनों साथ नजर आएंगे.

संजय नाग 'योर्स ट्रूली' एक हिंदी रोमांस ड्रामा है, जिसकी कहानी एक महिला के जीवन पर केंद्रित होगी. इसमें यह दिखाया जायेगा कि प्यार करने के लिए उम्र की सीमा नहीं होती. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है.

महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा, "शूटिंग पूरी हुई. 'योर्स ट्रूली' दिल को छू लेने वाली कहानी है. फिल्म की टीम के मेरे कुछ युवा साथी हैं, जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है." फिल्म की कहानी एक लड़की मीठी के इर्द गिर्द घूमती है.

एनी जैदी की किताब 'द वन दैट वॉस अनाउंस्ड' पर आधारित फिल्म एक प्रेम कहानी है, जो मीठी के इर्द-गिर्द घूमती है. मीठी का मानना है कि प्यार के लिए उम्र मायने नहीं रखती और न ही यह प्राथमिकता है. मीठी का मानना है कि एक इंसान को किसी की आवाज से भी प्यार हो सकता है और उससे वह उस व्यक्ति की छवि बुन लेता है.

इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार करते हुए महेश भट्ट ने सिर्फ इतना बताया कि फिल्म में उनका बस एक कैमियो है और यह बेहद स्पेशल अपिरेंस है. महेश भट्ट फिर से कैमरे के सामने आने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका मानना है कि यह फिल्म उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनके बच्चों के लिए यादगार होगी. सोनी राजदान पहले भी महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल देव की भूमिका लिए उत्साहित रणवीर सिंह

कंट्रोवर्सी क्वीन : अर्शी खान

डॉक्टरेट की उपाधि लेने नहीं पहुंच पाईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -